भीड़ का तुगलकी फरमानः चोरी के आरोप में 2 युवकों की पोल से बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

11/12/2022 11:02:19 AM

मुज़फ़्फ़रपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में चोरी करने के आरोप में 2 युवकों को लोगों ने धर दबोचा और दोनों को पोल से बांधकर पिटाई करने लगे। हालांकि किसी तरह इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों युवकों को छुड़ाया गया। वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो वायरल हो रहा है।

लोहा चोरी करते पकड़े गए युवक
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर स्थित एक मार्बल दुकान के समीप का है। बताया जा रहा है कि दोनों युवकों को मार्बल दुकान के समीप बन रहे सेठ से लोहा चोरी करते पकड़ा गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवकों को पोल से बांध दिया और उनकी पिटाई करने लगे। हालांकि भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने इसकी सूचना अहियापुर थाना पुलिस को दी, लेकिन 1 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची।

पुलिस ने दोनों युवकों को भीड़ से छुड़ाया
वहीं भीड़ का गुस्सा बढ़ता देख लोगों ने वरीय अधिकारियों की इसकी सूचना दी। साथ ही कहा कि अगर दोनों को भीड़ मार देगी उसके बाद आपकी पुलिस पहुंचेगी क्या? इसके बाद नगर डीएसपी ने राजापुर थाना पुलिस को सख्त हिदायत देते हुए अविलंब पहुंचने का आदेश दिया। उधर, आदेश मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिर दोनों युवकों को छुड़ाया गया। जब दोनों से पूछताछ की गई तो दोनों युवकों ने बताया कि वह शहरी क्षेत्र के सिकंदरपुर के रहने वाले हैं।

पिटाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी- नगर डीएसपी
बता दें कि इस पूरे मामले पर नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि पोल से बांधकर 2 युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है, इसका सत्यापन करवाया जा रहा है। इसके अलावा पिटाई करने वालों को चिन्हित किया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static