मोर्निंग वाक पर निकले 3 लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, विद्युत कर्मी सहित 2 की मौत

9/29/2022 12:23:18 PM

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिले से दर्दनाक सड़क हादसा की खबर सामने आई है, जहां एक ट्रक ने तीन लोगों को रौंद दिया, जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

जानकारी के अनुसार, घटना बिरौल थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च पथ संख्या-56 सुपौल कुशेश्वरस्थान मुख्य पथ में हांटी गाव के समीप की है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि भारतीय स्टेट बैंक की हांटी शाखा स्थित बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बनदेवी नगर निवासी कामख्या साह (65), बिरौल पावर सब स्टेशन में कार्यरत कर्मी मधुबनी जिले के फुलपरास थानाक्षेत्र के बेलमोहन गांव निवासी मोहन पासवान (45) और जमालपुर थाना क्षेत्र के लहुआ निवासी कुशेश्वर साह मोर्निंग वाक कर रहे थे। इसी बीच नवटोल की ओर से तेज रफ्तार से बैर चौक की ओर जा रही ट्रक तीनों को रौंदते हुए कुशेश्वरस्थान की ओर फरार हो गया। इसमें कामख्या साह और मोहन पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कुशेश्वर साह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटना के बाद अफरा-तफरी की स्थिति हो गई। लोगों ने ट्रक का पीछा किया। लेकिन, सफलता नहीं मिली। कुछ देर तक लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को शांत कराया। इस बीच जख्मी को बिरौल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) में भर्ती कराया गया। जहां से उसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस बीच बिरौल अंचल के अंचलाधिकारी विमल कुमार कर्ण ने बताया कि मृतकों को परिवारिक लाभ योजना के तहत आपदा विभाग के द्वारा दी जाने वाली सहायता राशि कल उपलब्ध करा दी जाएगी।

Content Writer

Ramanjot