सड़क किनारे खड़ी बस में टक्कर मारते हुए दुकान में घुसा ट्रक, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

12/25/2020 12:33:33 PM

मधुबनीः बिहार के मधुबनी जिला के फुलपरास अनुमंडल मुख्यालय के लोहिया चौक पर गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ट्रक जो राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) संख्या 57 से गुजर रहा था, सड़क किनारे खड़ी बस में टक्कर मारते हुए एक दुकान में घुस गया जहां खडे़ दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग जख्मी हो गए।

फुलपरास थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बताया कि मृतकों में फुलपरास गांव निवासी राजकुमार मिश्र उर्फ राजा मिश्र (60) व फूलकाही गांव निवासी योगी यादव (32) शामिल हैं। उन्होंने बताया कि राजा मिश्र बस में यात्री बैठाने का काम करते थे जबकि योगी यादव ऑटोरिक्शा चालक थे। कीर्ति ने बताया कि इस हादसे में दुकानदार बाल-बाल बच गए पर उन्हें हल्की चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि इस हादसे में तीन अन्य लोग जख्मी हो गए है जिन्हें इलाज के लिए फुलपरास अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
वहीं इस हादसे से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए एनएच 57 को जाम कर दिया। हादसे के बाद सड़क जाम होने की सूचना मिलने पर अनुमंडल पदाधिकारी गणेश कुमार, प्रखंड पदाधिकारी अशोक प्रसाद और अंचलाधिकारी धर्मनाथ बैठा द्वारा दुर्घटनास्थल पहुंचकर मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की गई। इसके बाद लोगों ने जाम हटाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static