मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत, आक्रोशितों लोगों ने की आगजनी

5/10/2023 1:43:24 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां सड़क किनारे तरबूज बेज रहे दुकानदार और खरीदारों को बेलगाम ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुखार मच गई। वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पूरी तरह जाम कर दिया और आगजनी भी की। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट के पास की है। बताया जा रहा है कि सड़क किनारे कुछ लोगों ने तरबूज की दुकान लगा रखी थी। वहां से गुजरने वाले राहगीर उनसे तरबूज खरीदते हैं। इसी बीच बुधवार को अनियंत्रित ट्रक ने वहां मौजूद कुछ लोगों को रौंद दिया। दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं छह अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही सरैया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया और घटनास्थल की जांच की। वहीं दूसरी तरफ, घटना से आक्रोशित लोगों ने बांस बल्ले लगाकर सड़क पूरी तरह जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने सड़क पर आगजनी भी की। मृतकों की पहचान अभी  तक नहीं हुई है। 
 

Content Writer

Ramanjot