Nawada Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा और टेंपो में मारी टक्कर, मासूम सहित 3 लोगों की दर्दनाक मौत

2/2/2023 5:59:30 PM

नवादाः बिहार के नवादा जिले में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा और ऑटो में टक्कर मार दी। इस घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को विम्स पावापुरी में रेफर किया गया है। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के एनएच-31 पर अम्बिका बीघा के पास घटी। बताया जा रहा है कि सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने सोनसेहारी गांव पहुंचे थे। गुरुवार सुबह जब यह लोग नाश्ता करने लिए अमेरिका बीघा के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार ट्रक ने ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को विम्स पावापुरी में रेफर किया गया है। वहीं एक सात साल की बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
मृतकों में रोह थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के प्रदीप साहू की 4 वर्षीय बेटी पीहू कुमारी, वारसलीगंज क्षेत्र के मंजौर गांव के निवासी मिथलेश साहू की 7 वर्षीय बेटी परी कुमारी और एक अधेड़ अमरपुर गांव के रहने वाले 50 वर्षीय परमेश्वर मांझी शामिल हैं। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग की। इधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती, सदर वीडियो अंजनी कुमार और रोह थाना प्रभारी पवन कुमार पहुंचे। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। इसके साथ ही एक व्यक्ति को भी हिरासत में ले लिया गया है।

Content Writer

Ramanjot