बिहार में पकड़ौआ विवाह के चलते ट्रिपल मर्डर, ससुर ने बहू के साथ उसके पिता और भाई को उतारा मौत के घाट

2/18/2024 1:46:12 PM

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले से ट्रिपल मर्डर की घटना सामने आई है, जहां 25 वर्षीय एक महिला और उसके पिता एवं भाई की उसके ससुर ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं गांव के मुखिया का कहना है कि यह पकड़ौआ विवाह का मामला है। 

जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार शाम साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहुक गांव की है। मृतकों की पहचान नीलू कुमारी (25), उसके पिता उमेश यादव और भाई राजेश यादव के रूप में हुई है। वे बेगूसराय जिले के श्रीनगर इलाके के रहने वाले थे। साहेबपुर कमाल पुलिस थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया, ‘‘घटना शनिवार शाम हुई, जब उमेश यादव अपने बेटे और बेटी के साथ नीलू कुमारी के ससुराल गए थे।'' 

बहू को अपने घर नहीं ले जा रहे थे ससुराल वाले 
पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाश अभियान चलाया गया है। गांव के मुखिया सुबोध कुमार यादव ने बताया कि यह पकड़ुौआ शादी (जबरन शादी) का मामला है। इसी के चलते नीलू कुमारी के ससुराल वाले शादी के दो साल बाद भी उसे अपने घर नहीं ले जा रहे थे। वहीं जब शनिवार को उमेश बेटी को लेकर ससुराल पहुंचे तो ससुराल वाले भड़क गए और हाथापाई होने लगी। इसी दौरान नीलू कुमारी के ससुर ने अपनी बंदूक निकाली और तीनों को गोली मार दी, जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई। 

Content Writer

Ramanjot