बक्सर में ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत, 2 अन्य घायल

7/23/2021 10:18:03 AM

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां ट्रक की चपेट में आने से एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार चार लोग जा रहे थे तभी इटाढ़ी-सरेंजा मार्ग पर कर्मी मोड़ के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार एक महिला और उसकी डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसका पति और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। घायलों को इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर कर दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के दिलदारनगर थाना के पचोखर गांव निवासी सब्दुल मियां की पत्नी असमा बेगम, दो वर्षीय पुत्री जमरातन खातून उर्फ आलिया के रूप में की गई है। असमा बेगम इटाढ़ी थाना के खरहना गांव की रहने वाली है और वह अपनी पुत्री, पति और भाई के साथ बाइक पर सवार होकर अपने मायके से कहीं जा रही थी। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Content Writer

Ramanjot