कैमूर में दर्दनाक हादसाः अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों को रौंदा, मां-बेटी की मौत, एक घायल

11/12/2022 6:17:42 PM

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले में एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें मां व 3 साल की बेटी की दर्दनाक मौत हो गई और पति घायल हो गया। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-2 पर जाम लगाकर ट्रक का शीशा तोड़ दिया।

बाजार जाने के दौरान हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के पटना मोड़ के पास की है। मृतकों की पहचान हरिहरपुर गांव की मुन्ना सिंह की 24 वर्षीय पत्नी किरण देवी, और 3 वर्षीय बेटी प्रीति कुमारी के रूप में हुई है। महिला के भाई ने कहा कि किरण पिता के श्राद्ध कर्म के लिए मायके आई हुई थी। इसी बीच वह बाजार में सामान लेने के लिए अपने पति के साथ गई हुई थी। इसी दौरान मोहनिया के पटना मोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में किरण और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जीजा को हल्की चोटें आई हैं। 

आक्रोशित हुए लोग
वहीं इस घटना के स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और एनएच 2 को जाम कर ट्रक का शीशा तोड़ दिया। आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस दौरान यातायात ठप हो गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराकर जाम को हटया। इसके बाद गाड़ियों की आवाजाही शुरू हुई।

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि इस मामले में मोहनिया थानाध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। डीएम के स्तर से परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देने का प्रावधान हैं। इसके लिए कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma