सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान दर्दनाक हादसा, दम घुटने से 2 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

5/6/2022 10:42:38 AM

पूर्णियाः जिले के हाट सहायक थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर में सेप्टिक टैंक की सफाई के लिए टैंक में उतरे एक मजदूर और मकान मालिक की जहरीली गैस की चपेट में आकर मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस उपाधीक्षक एस. के. सरोज ने गुरुवार को बताया कि मृतकों की पहचान इस्लाम नगर निवासी मकान मालिक मोहम्मद सलीम आलम (60) और बनमनखी निवासी मजदूर रमेश कुमार (40) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घटना में बेहोश हो गए सलीम के दामाद मोहम्मद मंजूर आलम को राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि सलीम आलम के मकान के सेप्टिक टैंक की सफाई के रमेश पहले टैंक में उतरा था, लेकिन वह देर तब बाहर नहीं आया। उन्होंने बताया कि रमेश को देखने के लिए सलीम भी टैंक के भीतर उतरा लेकिन दोनों ही बहुत देर तक ऊपर नहीं आए।

पुलिस ने बताया कि दोनों को देखने के लिए मंजूर आलम भी टैंक में उतरा और उसकी मदद की गुहार सुनकर घर की महिलाओं ने शोर मचाया। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगोंं ने बेहोश हुए मंजूर को तत्काल बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया और दोनों शव भी बाहर निकाले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Content Writer

Ramanjot