Bhojpuri news: 'सास भी कभी बहू थी' संचिता की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज

6/4/2023 3:03:46 PM

Bhojpuri news: भोजपुरी फिल्म 'सास भी कभी बहू थी' (Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ऑफिसियल ट्रेलर को B4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर लांच किया गया है। वहीं ट्रेलर में सास और बहू के बीच नौंक-झौंक को दिखाया गया है।



'सास भी कभी बहू थी' का ट्रेलर रिलीज
वहीं वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन कृत मैडम मूवी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘सास भी कभी बहू थी’ फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है। फिल्म के ट्रेलर में सास के किरदार में किरण यादव और बहु के रूप में भारतीय अभिनेत्री संचिता बनर्जी प्रमुख रूप से नजर आ रही हैं। ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। ‘सास भी कभी बहू थी’ फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि फिल्में समाज का आईना होती है। यह अक्सर हम सुनते आ रहे है पर ये क्यों होती हैं, ऐसा इस फिल्म में दर्शक महसूस कर पाएंगे।



इधर, फिल्म के निर्देशक ने बताया कि इस फिल्म की कहानी सास और बहू और परिवार के बीच की है। हमारी भोजपुरी की आत्मा आज भी परिवार और संस्कार में बसती है। इसलिए हम मनोरंजन के साथ-साथ दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण संदेश भी लेकर आए हैं।



कौन है संचिता बनर्जी?
संचिता बनर्जी एक भारतीय अभिनेत्री हैं। संचिता बनर्जी का जन्म 23 मार्च को कोलकाता में हुआ था । बनर्जी मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में काम करती हैं। उन्होंने रक्तधर के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन शुरुआत की और उनकी भोजपुरी की शुरुआत निरहुआ हिंदुस्तानी 2 थी। संचिता बनर्जी की लोकप्रियता के जारी होने के बाद, भोजपुरी फिल्म रक्षा बंधन रसल आपके भाई की ढाल ने ऊंचाइयों को छूना शुरू कर दिया और उनके करियर को एक बड़ा बढ़ावा दिया।

 

 

Content Editor

Swati Sharma