नालंदा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत, नई बाइक की पूजा करा कर लौट रहे थे घर

5/6/2023 1:36:52 PM

राजगीर: बिहार में नालंदा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां ट्रैक्टर की चपेट में आने से तीन दोस्तों की  मौत हो गई। तीनों युवक नई बाइक की पूजा करा घर लौट रहे थे। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुका हाल है। 



बाइक की पूजा करा कर लौट रहे थे तीनों
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र की है। मृतकों की पहचान जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के सदहा गांव निवासी राहुल कुमार, मुरारी कुमार और जितेंद्र कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि राहुल कुमार ने नई बाइक खरीदी थी। जिसकी पूजा करा कर सभी घऱ लौट रहे थे। इसी दौरान चूहरचक गांव के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों बाइक सवार युवक कई फीट ऊपर उछलकर सड़क पर जा गिरे। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। 



मामले की जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद घायल तीनों युवकों को बिहारशरीफ अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक अपने घर में सबसे बड़े थे। इनमें रोहित शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। वहीं राहुल और मुरारी की शादी नहीं हुई थी। 

Content Writer

Ramanjot