BSSC पेपर लीक मामलाः आज पटना कॉलेज में होगी छात्रों की मीटिंग, छात्र नेता ने सरकार को दिया ये अल्टीमेटम

12/26/2022 11:40:22 AM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार बीएसएससी पेपर लीक मामले को लेकर छात्र नेता ने सरकार को आंदोलन की चेतावनी दी है। इसके साथ ही छात्र नेता दिलीप कुमार ने इसको लेकर आज यानि सोमवार दोपहर 2:30 बजे एक मीटिंग ऑर्गनाइज की है, जिसमें छात्रों को आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।

पूरे बिहार में होगा छात्रों का आंदोलन
छात्र नेता दिलीप कुमार ने वीडियो जारी कर कहा है कि अगर सरकार इस मामले की जांच नहीं करती है तो पूरे बिहार में छात्रों का आंदोलन होगा। उन्होंने कहा कि बीएसएससी एग्जाम का तीनों शिफ्ट का पेपर आउट है जो सोशल मीडिया पर वायरल है। बीएसएससी इस मामले को लीपापोती करने में लग गई है। जब BSSC परीक्षार्थियों को प्रश्न पत्र ले जाने के लिए नहीं देता है तो यह बाहर कैसे दिख रहा है। छात्र नेता का कहना है कि यह परीक्षा रद्द की जाए।

मेहनत करने वाले छात्र पिछड़ जा रहेः छात्र नेता
दिलीप कुमार ने कहा कि मेहनत करने वाले छात्र पिछड़ जा रहे हैं। अन्याय और असत्य का हर हाल में विरोध किया जाएगा नहीं तो प्रतियोगिता परीक्षा में धांधली और सेटिंग करने वालों का मनोबल बढ़ता जाएगा। उन्होंने कहा कि 67 वीं बीपीएससी पीटी पेपर लीक मामले में भी अभी तक बड़े लोगों पर कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने छात्रों से आंदोलन के लिए सड़क पर उतरने की अपील की है। इससे पहले छात्र नेता दिलीप कुमार ने इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की थी।

पप्पू यादव ने किया बड़ा खुलासा
बता दें कि BSSC पेपर लीक मामले को लेकर सियासी बयानबाजी भी लगातार जारी है। महागठबंधन की कई पार्टियां इस परीक्षा को रद्द करने की मांग कर रही हैं। इसी बीच जन अधिकार पार्टी (जाप) के सुप्रीमो पप्पू यादव ने रविवार को बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि यह प्रश्न पत्र दो दिन पहले ही आउट हो गया था, इसका प्रमाण मेरे पास है।

Content Writer

Ramanjot