पश्चिम बंगाल से भागलपुर लाया जा रहा 20 लाख रुपए का ब्राउन शुगर बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

1/8/2024 5:14:38 PM

भागलपुर: बिहार में भागलपुर (Bhagalpur) जिले के मुजाहिदपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने सोमवार को 800 ग्राम ब्राउन शुगर (Brown sugar) के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। बरामद की गई ब्राउन शुगर की कीमत बीस लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं गिरफ्तार किए गए तस्करों से पूछताछ जारी है। 

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई
भागलपुर के पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित रंजन ने बताया कि पश्चिम बंगाल से कुछ लोगों द्वारा भारी मात्रा में मादक पदार्थ को भागलपुर लाने की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक (नगर) अजय चौधरी के नेतृत्व में गठित पुलिस की विशेष टीम ने तकनीकी माध्यम के सहयोग से मुजाहिदपुर क्षेत्र के सिकंदरपुर पानी टंकी के पास आज सुबह तीन लोगों की तलाशी ली। इस दौरान उनके पास से 800 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि बरामद मादक पदार्थ की कीमत बीस लाख रुपए आंकी गई है।

वहीं पकड़े गए तस्करों की पहचान रोहित कुमार, दयानंद कुमार एवं वासुदेव कुमार के रुप में हुई है और तीनों जिले के बबरगंज तथा मुजाहिदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। रंजन ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ शुरु कर दी गई है और पश्चिम बंगाल एवं बिहार में उनके गिरोह के गतिविधियों का पता लगाया जा रहा है। 

Content Writer

Ramanjot