सुपौलः पुलिस एवं फल-सब्जी विक्रेताओं के बीच हुई हिंसक झड़प, दो पुलिसकर्मी समेत 3 लोग घायल

5/31/2021 9:56:45 PM

सुपौलः बिहार में सुपौल नगर परिषद क्षेत्र के स्टेशन चौक पर सोमवार को पुलिस एवं फल-सब्जी विक्रेताओं के बीच हुए विवाद के बाद पथराव की घटना में दो पुलिसकर्मी समेत तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लॉकडाउन के अनुपालन के लिए पुलिस बल स्टेशन चौक पहुंची थी लेकिन चौक पर लॉकडाउन की अवधि समाप्त होने के बाद काफी भीड़ देखी गई, जिसे पुलिसकर्मी हटाने लगे। इस दौरान पुलिस की कार्रवाई से नरेश यादव नामक ई-रिक्सा चालक घायल हो गया। इसके बाद वहां उपस्थित फल-सब्जी बेचने वाले आक्रोशित हो गए और चौक को ईट-पत्थरों से जाम कर दिया। जब पुलिस जाम हटाने पहुंची तब आक्रोशितों ने पुलिस बल पर पथराव शुरू कर दिया, जिससे पुलिसकर्मियों को पीछे हटना पड़ा। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के एक वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी और पुलिस वाहन चालक घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पर सुपौल के अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार मौके पर पहुंचे और आक्रोशित भीड़ को नियंत्रित किया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थिति अभी नियंत्रण में है। वहीं, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि इस घटना की वारदात की वीडियो और फोटोग्राफ़ी हुई है, जिसके आधार पर उपद्रवियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ramanjot