दर्दनाक हादसाः पोता-पोती को स्कूल से लेकर लौट रही थी दादी, ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत

4/16/2022 5:59:12 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): राजधानी पटना से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां रेलवे लाइन पार करने के दौरान एक ही परिवार के तीन लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, फतुहा बाजार के छोटी लाइन निवासी स्व. कृष्णा प्रसाद की पत्नी सरोजा आज अपनी 8 वर्षीय पोती सोनाली कुमारी और 6 वर्षीय पोते आकाश कुमार को स्कूल से लेकर घर लौट रही थी। इसी दौरान फतुहा रेलवे स्टेशन के सटे पश्चिम की ओर रेलवे लाइन पार करने दौरान तीनों ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे सरोजा देवी और उसके पोते आकाश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पोती सोनाली गंभीर रूप से घायल हो गई।

वहीं आसपास के लोगों ने उसे तत्काल फतुहा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ इंस्पेटर राकेश कुमार रेल पुलिस के साथ-साथ स्टेशन प्रबंधक रंजित कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Content Writer

Ramanjot