तेज रफ्तार का कहरः मजदूरी करने जा रहे 3 लोगों को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत

8/7/2020 1:11:37 PM

छपराः बिहार में सारण जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां शुक्रवार की सुबह ट्रक से कुचलकर तीन मजदूरों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने छपरा-सीवान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 531 पर मजदूरी करने जा रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया। इस घटना में तीनों मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान चड़वा गांव निवासी चंद्रमा मांझी के 36 वर्षीय पुत्र मुन्ना मांझी, मुकुन्दपुर गांव निवासी मोहन प्रसाद कुर्मी के 35 वर्षीय पुत्र छोटन प्रसाद तथा रसूलपुर चट्टी गावं निवासी बदरी राय के 29 वर्षीय पुत्र छोटू राय के रूप में की गई है। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन सहित फरार हो गया।

वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 531 पर शवों को रखकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना की जानकारी के बाद एकमा, दाउदपुर तथा मांझी थाना की पुलिस तथा जदयू विधायक मनोरंजन सिंह उर्फ धूमल सिंह ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करवाया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Edited By

Ramanjot