पटना में तेज रफ्तार का कहर, घूमने जा रहे तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने कुचला...तीनों की दर्दनाक मौत

4/2/2024 12:59:24 PM

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर एक बेलगाम अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 3 दोस्तों को रौंद दिया। इस हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।  वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घूमने जा रहे थे तीनों दोस्त
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियावां के पास देर रात की है। मृतकों की पहचान पटना के नेहरू नगर निवासी बबलू महतो के पुत्र रौशन कुमार (19), मैनपुरा निवासी मोहम्मद निसार कुरैशी के पुत्र मोहम्मद अली (18) और दीघा निवासी स्वर्गीय देवेंद्र शर्मा के पुत्र नीतीश कुमार (20 ) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त चार-पांच अन्य साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर राजगीर घूमने जा रहे थे, तभी फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियावां के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 

Content Editor

Swati Sharma