Buxur News: लॉज की आड़ में चल रहा का देह व्यापार का धंधा, छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में मिले 3 प्रेमी जोड़े

5/26/2023 12:42:40 PM

Buxur News: बिहार के बक्सर जिले में लॉज की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने लॉज के तीन कमरों से तीन प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है और थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है। वहीं जब पुलिस ने लॉज का रजिस्टर खंगाला तो कई गंदे कामों का राज खुलकर सामने आया। इधर, इस कार्रवाई के बाद रेस्टोरेंट और होटल की आड़ में अवैध धंधा करने वालों में हड़कंप मच गया है। 

प्रेमी जोड़ों से पूछताछ कर रही पुलिस 
दरअसल, डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी को गुप्त सूचना मिली थी कि स्टेशन रोड स्थित कलावती लॉज में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। इसी सूचना के आधार पर एसडीएम कुमार पंकज, डीएसपी, बीडीओ संतोष कुमार के साथ महिला और पुलिस बल के जवान शामिल कर एक टीम गठित की गई। इसके बाद पुलिस की टीम ने कलावती लॉज में छापेमारी की। पुलिस ने लॉज के अलग-अलग कमरों की तलाशी ली तो तीन जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले, जिनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इन जोड़ों से पूछताछ शुरू कर दी है। 

एक आईडी पर दो लोगों को दिया जाता था रूम
बताया जा रहा है कि लॉज संचालक अपने ग्राहकों से एक घंटे के लिए एक हजार से 1500 रूपए तक वसूलते थे। इतना ही नहीं, यहां एक आईडी पर दो लोगों को रूम दिया जाता था और कमरा बुक करने वालों का संबंध भी छिपाया जाता था। वहीं कमरा बुक करने के लिए रेस्टोरेंट का रजिस्टर भी फर्जी पाया गया है। पुलिस इस रेस्टोरेंट में कमरे किराए पर देने की प्रक्रिया का पड़ताल कर रही है। वहीं इस मामले को लेकर डुमरांव डीएसपी का कहना है कि रेस्टोरेंट में अनैतिक कार्य की शिकायत पर पुलिस प्रशासन ने टीम बनाकर छापेमारी की। इस दौरान तीन जोड़ों को संदिग्ध स्थिति में पकड़ा गया है। इसके साथ ही कई बिंदुओं पर तफ्तीश की जा रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static