ट्रक चालक हत्याकांडः सुपारी देकर पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या, हथियार समेत 3 लोग गिरफ्तार

6/24/2021 1:33:58 PM

कटिहारः बिहार में कटिहार जिला पुलिस ने मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में ट्रक चालक हत्याकांड में शामिल उसकी पत्नी समेत तीन लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि रविवार की रात जिले के मुफ्फसिल थाना के डहेरिया भट्ठा में घर मे सोये ट्रक चालक धर्मेन्द्र रविदास की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर थी। पुलिस ने इस मामले का अनुसंधान करते हुए पाया कि मृतक की पत्नी संझली देवी ने स्थानीय बन्धन बैंक से नब्बे हजार रुपए कर्ज लिए थे, लेकिन कोरोना काल के दौरान यह ऋण चुकता करने में वह असमर्थ हो रही थी।

इसी दौरान बन्धन बैंक के कर्मचारी रवि कुमार और संझली देवी में अवैध संबंध कायम हो गया। संझली देवी ने इस कर्ज से मुक्ति का उपाय रवि कुमार से पूछा। बातचीत के दौरान यह पता चला कि कर्जदार की मौत होने के बाद कर्ज माफी की संभावना होती हैं। इसके बाद संझली देवी ने अपने प्रेमी की मदद से सुपारी किलर का सहारा लिया और षडयंत्र के तहत ट्रक चालक की हत्या कर दी।

विकास कुमार ने बताया कि सुपारी किलर संजीत पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल को बरामद कर लिया गया हैं। पुलिस ने सभी तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Content Writer

Ramanjot