पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी...हवाईअड्डे पर मचा हड़कंप, अफवाह फैलाने वाला गिरफ्तार

4/12/2023 5:01:20 PM

पटना: बिहार के पटना में स्थित जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा परिसर में बम रखे होने का दावा करने वाले फर्जी फोन कॉल ने बुधवार को सुरक्षा कर्मियों की नींद उड़ा दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आज सुबह लैंडलाइन नंबर पर कॉल आने के बाद हवाई अड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई।

यात्रियों को असुविधा पहुंचाए बगैर चलाया गया तलाशी अभियान
हवाई अड्डे के अधिकारी ने बताया, ‘‘चूंकि सूचना में किसी विशेष जगह का कोई जिक्र नहीं था, इसलिए पूरे टर्मिनल भवन, पार्किंग एरिया और दफ्तर भवनों की सुरक्षा बलों ने गहन तलाशी की लेकिन कोई बम नहीं मिला।'' वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्र ने बताया कि फोन कॉल फर्जी निकला और कहीं से कुछ बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा, ‘‘पूरे परिसर की गहन तलाशी की गई लेकिन कहीं से कुछ संदिग्ध बरामद नहीं हुआ। यात्रियों को असुविधा पहुंचाए बगैर तलाशी अभियान चलाया गया। मामले की आगे जांच की जा रही है।''

शराब के नशे में धुत था व्यक्ति 
बता दें कि एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी समस्तीपुर से दी गई थी। धमकी देने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति शराब के नशे में धुत था। पुलिस ने उसका मोबाइल बरामद कर लिया है। मोबाइल के द्वारा कहां-कहां फोन किया गया है, इसकी जानकारी ली जा रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma