विधायक दल के नेता पर जानलेवा हमला करने वाले अपराधियों की जल्द हो गिरफ्तारीः माकपा

6/24/2021 3:40:19 PM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर शहर में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) कार्यालय में पार्टी विधायक दल के नेता अजय कुमार एवं उनके अंगरक्षक पर हुए जानलेवा हमले में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को दल के कार्यकर्ताओं ने जिला समाहरणालय पर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन के दौरान माकपा कार्यकर्ताओं ने समस्तीपुर-पटना और समस्तीपुर-दरभंगा समेत प्रमुख मार्गों को भी जाम कर दिया जिसके कारण इन मार्गों पर करीब पांच घंटों तक यातायात पूरी तरह ठप रहा। इस मौके पर माकपा नेता गंगाधर झा की अध्यक्षता में एक प्रतिरोध सभा भी आयोजित की गई। 

सभा को संबोधित करते हुए माकपा केंद्रीय कमिटी के सदस्य अरुण कुमार मिश्रा एवं बिहार विधानसभा में माकपा विधायक दल के नेता अजय कुमार ने आरोप लगाया कि एक माह बीत जाने के बाद भी पुलिस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने की बजाए उन्हें बचाने मे लगी है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं की गई तो चक्का जाम आन्दोलन कर जिले में पूरी तरह यातायात व्यवस्था ठप कर दी जाएगी। बाद में माकपा का एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से मिलकर अपनी मांगों से संबंधित एक पत्र सौंपा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static