6 शादियां कर चुका है ये युवक, दूसरी पत्नी के भाई ने पहली के साथ पकड़ा, बोली- जहां भी जाता है शादी कर लेता है

11/29/2022 12:52:28 PM

जमुईः आपने लोगों को एक, दो शादियां करते हुए तो देखा होगा, लेकिन बिहार के जमुई जिले के रहने वाले एक शख्स ने एक, दो नहीं बल्कि 6 महिलाओं से शादी की हैं। इतना ही नहीं व्यक्ति के सभी से बच्चे भी हैं।

6 शादियां कर चुका है युवकः दूसरी पत्नी की मां
जानकारी के मुताबिक, युवक की दूसरी पत्नी की मां ने आरोप लगाया है कि यह ऑर्केस्ट्रा में काम करता है और बंगाल, दिल्ली, झारखंड और बिहार में अबतक 6 शादियां कर चुका है। उन्होंने कहा कि वो बीते सोमवार को अपनी पहली पत्नी के साथ कोलकाता जा रहा था। इसी बीच दूसरी पत्नी के भाई ने उसे पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि 30 वर्षीय छोटू कुमार जमुई जिले के जवातरी गांव का रहने वाला है। वह आर्केस्ट्रा में गाने का काम करता है। पीड़िता दूसरी पत्नी  ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि वह यहां पर भी आर्केस्ट्रा में गाने के लिए जाता है। एक शादी कर लेता है।

PunjabKesari

युवक पहली पत्नी के साथ जा रहा था कोलकाता
वहीं बताया जा रहा है कि छोटू ने 2011 में झारखंड के रांची में रहने वाली कलावती देवी से शादी की थी और दोनों के 4 बच्चे हैं। इसके बाद 2018 में छोटू ने लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के सुंदरटाड में रहने वाली मंजू देवी से शादी की और मंजू से 2 बच्चे हैं। इस मामले में दूसरी पत्नी के भाई का कहना है कि बीते सोमवार को हम जमुई स्टेशन पर कोलकाता जाने के लिए आए हुए थे। इसी बीच मैनें जीजा को दूसरी औरत के साथ देखा। इसकी जानकारी परिजनों को दी। मैंने जीजा से पूछा कि मेरी दीदी को कब ले जाओगे, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद युवक उसे थाने ले आया।

बता दें कि पुलिस ने दोनों को समझा कर घर भेज दिया। इसके अलावा युवक की पहली पत्नी को दूसरी शादी की जानकारी थी और उसका कहना है कि मेरे पति की खुशी में ही मेरी खुशी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static