आंख बंदकर हू-ब-हू तस्वीर बनाता है बिहार का ये युवक, बच्चे के गाल पर बनाई सोनू सूद की तस्वीर, बॉलीवुड स्टार ने की शेयर

1/28/2023 2:51:52 PM

सीवान: बिहार के सीवान जिले से भारत के आधुनिक चित्रकला के जनक राजा रवि शर्मा जैसे चित्रकार बनने की कवायद शुरू है। ऐसा ही कुछ आराध्या चित्रकला से जुड़े 22 साल के अजमेर आलम ने कर दिखाया है। अजमेर आंख बंद कर या किसी को एक नजर देखकर हूबहू चित्र बनाते हैं, जिसके चलते वह काफी चर्चा में है। वहीं अजमेर ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की तस्वीर एक बच्चे के चेहरे पर बनाई है, जिसे सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।



अजमेर की हर जगह हो रही चर्चा
जानकारी के मुताबिक, अजमेर आलम सीवान जिले के एक गांव पचलखी सुजांव के रहने वाले है। बताया जाता है कि उन्होंने पहले भी सोनू सूद की एक तस्वीर बनाई थी, जो कि काफी वायरल हुई थी। इसके बाद सोनू सूद ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था। वहीं आज अजमेर अपनी चित्रकला से बहुत नाम कमा चुके हैं। अजमेर अपने 8 भाइयों में सबसे छोटा है और उनके पिता साहेब हुसैन पेशे से एक किसान हैं। अजमेर ने आलम आराध्या चित्रकला से जुड़कर कलाकारी सीखी। छोटे से गांव से संबंध रखने के बावजूद उन्होंने चित्रकला से बड़ा नाम कमाया है। ये वायरल तस्वीर 26 जनवरी के दिन की है। इस वायरल तस्वीर में अजमेर आलम एक छोटे से बच्चे के चेहरे पर अभिनेता सोनू सूद की तस्वीर बनाता दिख रहा है और बच्चे के गाल की दूसरी तरफ तिरंगे की तस्वीर बना रहा है।


सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
वहीं इसके बाद अजमेर के दोस्तों ने इसे वायरल कर दिया। फिर देखते ही देखते ये तस्वीर सोनू सूद तक पहुंची। अब सोनू सूद ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपनी दरियादिली और लोगों के मदद के लिए मशहूर हैं। चाहे वह कोरोना काल में ऑक्सीजन से लेकर लॉकडाउन के दौरान लोगों को मदद पहुंचाना क्यों न हो। सोनू हर समय लोगों की मदद के लिए तैयार दिखे। 

 

Content Editor

Swati Sharma