ऑटो लदा कंटेनर लेकर भाग रहे चोर ने पुलिस वैन को उड़ाया... हवलदार की मौत, 2 पुलिसकर्मी घायल

3/26/2023 1:48:29 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर ऑटो लदा कंटेनर लेकर भाग रहे चोर ने पुलिस की गाड़ी उड़ा दी, जिसमें एक हवलदार की मौत हो गई, जबकि 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए।



एक हवलदार की मौत
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि सरैया थाने के रेवा घाट पुल के पास बीती शनिवार की रात पुलिस टीम गश्त पर थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की एक ऑटो लदा कंटेनर चोरी हो गया है। इसके बाद सरैया थाना पुलिस की एक कंटेनर पर नजर पड़ी, जिसके बाद पुलिस ने कंटेनर को रुकने का इशारा किया लेकिन जब तक पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते तब तक कंटेनर चालक ने पुलिस गाड़ी को को ही उड़ा दिया। इस दौरान वहां खड़े हवलदार महेश यादव को कंटेनर रौंदते हुए आगे बढ़ गया और 2 पुलिसकर्मी भी बुरी तरह घायल हो गए।



पुलिस ने चोर को कंटेनर के साथ दबोचा
वहीं सूचना मिलते ही सरैया थाना के थानाध्यक्ष पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल ले गए, जहां पर हवलदार महेश यादव की मौत हो गई और 2 घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है। बता दें कि कई थानों की टीम ने मिलकर चोर को कंटेनर के साथ धर दबोच लिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि मृतक हवलदार महेश यादव मोकामा के रहने वाले थे। 

Content Editor

Swati Sharma