JDU छोड़ने के बाद बोले कुशवाहा- आने वाले समय में जदयू में होगी बड़ी टूट...कई नेता हमारे संपर्क में

2/21/2023 2:22:51 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जदयू छोड़ने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) मीडिया के सामने आए और उन्होंने तेजस्वी के नेतृत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है। उपेंद्र कुशवाहा ने  कहा कि जनता दल यू में हम सब सुनते रहे है कि नीतीश जी ही सर्वमान्य नेता है। नीतीश ने भी कई बार सार्वजनिक मंच से तेजस्वी को नेतृत्व देने की घोषणा की है, लेकिन ललन सिंह आज कल क्या बोल रहे है। साथ ही कहा कि आने वाले समय में जदयू में बड़ी टूट होगी। 

जनता दल यू अब शून्य हैः कुशवाहा 
कुशवाहा ने कहा कि अब तय जेडीयू के लोग करेंगे कि जेडीयू में सर्वमान्य नेता कौन है। नीतीश जी ने यात्रा में लोगों की मनोभावना को समझा है। जनता को झांसा में लाने का एक और प्रयास किया जा रहा है। जनता दल यू के जितने नेता है वो नीतीश कुमार के बयान के साथ नहीं है। आने वाले समय में जनता दल यू में बड़ी टूट होगी। जनता दल यू अब शून्य है। वह एक ख़ाली घर है। नीतीश कुमार के बोलने के बाद भी ललन सिंह बोल रहे है कि हमने नेतृत्व को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने अभी तक स्केण्ड लीडर तैयार नहीं किया है, यह चिंता का विषय है। सीएम नीतीश कुमार को पीएम मेटेशियल पर कहा कि जदयू के नेता और कार्यकर्ता में बड़ा कन्फ्यूजन है। जनता जो चाहेगी वही होगा। पूरे बिहार में बड़ा यात्रा करने को लेकर उपेन्द्र कुशवाह ने कहा कि जल्द ही मेरी यात्रा बिहार में शुरू होगी। यात्रा में सभी बड़े महापुरुष को प्रमाण करेंगे। वही चंपारण के भीतहरवा से यात्रा की शुरुआत होगी। 

"नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं कर सकता कोई "
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि भविष्य में किसी भी हालात में हम नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएंगे, लेकिन व्यक्तिगत रूप से अगर उनको मदद करनी होगी तो हम उनको मदद करेंगे। जेडीयू के कई लोग हमारे संपर्क में है और जल्द ही नामों का भी ऐलान होगा। उपेंद्र कुशवाहा ने आरसीपी सिंह से मुलाक़ात को लेकर कहा कि हमारी बात काफ़ी दिनों तक बात नहीं हुई है। नीतीश के प्रधानमंत्री उम्मीदवार और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस चुनाव में नरेंद्र मोदी के सामने किसी तरह की चुनौती नहीं है। विरोधी दलों में दर्जन भर पीएम के उम्मीदवार है। इसलिए नरेंद्र मोदी  का मुकाबला कोई नहीं कर सकता हैं। 
 

Content Editor

Swati Sharma