पंचायत चुनावः दूसरे चरण की मतगणना के दौरान कई जगह हंगामा, पुलिस ने भांजी लाठियां

10/1/2021 5:55:49 PM

 

पटनाः बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना चल रही है। इस दौरान खगड़िया जिला मुख्यालय में स्थित कृषि बाजार समिति के मतगणना केंद्र में प्रवेश के दौरान वहां तैनात पुलिस कर्मियों के साथ सेना के एक रिटायर्ड जवान ने हाथापाई की। साथ ही घटनास्थल पर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने सेना के रिटायर्ड जवान को गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
मुजफ्फरपुर के आरडीएस कॉलेज के बाहर मतगणना के लिए लगाए गए प्रोजेक्टर में लगभग 30 सैकेंड तक अश्लील तस्वीरें दिखने लगी। यह देख मतगणना केंद्र पर लोग शर्मसार हो गए। सीतामढ़ी में मतगणना कर्मियों को भोजन नहीं मिलने पर बवाल हो गया है। मतगणना कर्मियों का कहना है कि बासी खाना दिया गया है, जिसको लेकर मतगणना कर्मियों में रोष है।
PunjabKesari
वहीं मधेपुरा टीपी कॉलेज मतगणना केंद्र पर मतगणना केंद्र के बाहर एजेंटों और समर्थकों की भीड़ को हटाने के लिए पुलिस द्वारा किए गए बल प्रयोग के बाद हंगामा हो गया। इस दौरान भीड़ की तरफ से चप्पल हेलमेट और शराब की बोतलें फेंकी गई।
PunjabKesari
बता दें कि बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 29 सितंबर को संपन्न हुआ था। 34 जिलों के 48 प्रखंडों में वोटिंग हुई थी। दूसरे चरण में कुल 76,279 उम्मीदवारों ने 23,161 पदों के लिए नामांकन दाखिल किया था। इसमें 36,111 पुरुष और 40,168 महिला मैदान में थे। इसके अतिरिक्त बूथों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static