भोजपुरी एक्टर Pawan Singh के बर्थडे पर जमकर हुआ बवाल, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, गुस्से में पार्टी छोड़ भागे एक्टर

1/14/2023 2:26:40 PM

बिहार डेस्कः भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा विवादों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कई दिनों से वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर विवादों में हैं तो वहीं अब उनके जन्मदिन (Birthday) पर एक नया हंगामा खड़ा हो गया। अपने जन्मदिन पर पवन सिंह ने करीबी दोस्तों को शानदार पार्टी दी, लेकिन इस मौके पर गर्मा-गर्मी हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक आ गई।

दरअसल, पवन सिंह ने 5 जनवरी को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने लखनऊ (Lucknow) के एक होटल में दोस्तों को बर्थडे पार्टी (Birthday Party) दी। इस दौरान पवन सिंह ने पहले केक काटा और फिर अपने फैंस के लिए कुछ मैसेज दिया। यहां तक तो सब ठीक चल रहा था लेकिन इसके बाद हालात बेकाबू हो गए।



बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि पवन सिंह की बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पवन सिंह लखनऊ के एक होटल में अपनी बर्थडे पार्टी एंजॉय करने में लगे हुए हैं। वहां मौजूद सभी लोग मस्ती कर रहे हैं। पवन सिंह ने पहले तो केक काटा और फिर अपने फैंस के लिए कुछ मैसेज दिया। यहां तक तो सब ठीक चल रहा था लेकिन तभी हालात बेकाबू हो गए।



झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक-दूसरे पर कुर्सियां तक फेंकने की नौबत आ गईं। अपने बर्थडे पर यह हंगामा देख पवन सिंह पहले लोगों को शांत कराने कोशिश करते हैं, लेकिन जब मामला ठंडा होता तो वह गुस्से में पार्टी छोड़कर चले जाते हैं।

Content Writer

Ramanjot