समस्तीपुरः सीट पर बैठने को लेकर हुआ विवाद तो 3 लड़कों ने छात्र का रेता गला, हालत गंभीर

9/13/2022 1:46:10 PM

 

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में सीट के लिए हुए झगड़े को लेकर 3 छात्रों ने अपने सहपाठी का गला रेत दिया, जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में छात्र प्रिंसिपल के पास पहुंचा। वहीं अस्पताल में छात्र का इलाज करवाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, मामला समस्तीपुर जिले के अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता गांव स्थित हाई स्कूल का है। छात्र की पहचान (14) विश्वजीत कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विश्वजीत सोमवार को स्कूल गया हुआ था। इसी बीच क्लास में सीट के लिए छात्रों में झगड़ा हो गया। फिर विश्वजीत के 3 सहपाठी उसे स्कूल के पीछे खेत में ले गए। वहां पर तीनों छात्रों ने पहले विश्वजीत के साथ मारपीट की। इसी बीच चाकू से उस पर वार कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में छात्र प्रिंसिपल के पास पहुंचा। इसके बाद परिजनों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर छात्र का इलाज करवाया जा रहा है और छात्र को 16 टांके लगे है।

वहीं घायल छात्र विश्वजीत की मां ने बताया कि 15 दिन पहले भी विश्वजीत के साथ स्कूल में मारपीट हुई थी। विश्वजीत ने अपनी क्लास के 3 बच्चों के नाम लिए है, जिन्होनें इस घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि मामले में सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने खेत से खून लगी शर्ट, चप्पल और छात्रों के बैंग बरामद किए है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Nitika