देश में प्रधानमंत्री पद की कोई वेकेंसी नहीं, न ही कोई नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सकताः प्रिंस राज

9/3/2022 4:21:09 PM

समस्तीपुरः राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद प्रिंस राज ने आज कहा है कि देश में प्रधानमंत्री पद की कोई वेकेंसी नहीं है और न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई मुकाबला कर सकता है।

प्रिंस राज ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के मुकाबले देश में प्रधानमंत्री पद के लिए कोई दूसरा चेहरा नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज विश्व की स्थिति है उसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में ही ठोस निर्णय लेने की शक्ति है। रालोजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताए जाने वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्षी दलों में एक अनार दस पीएम पद के दावेदार वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। एक प्रश्न के उत्तर मे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनादेश के साथ विश्वासघात किया है। महागठबंधन की सरकार अधिक दिनों तक चलने वाली नहीं है।

प्रिंस राज ने आरोप लगाया कि महागठबंधन सरकार बनते ही बिहार मे आपराधिक गतिविधि बढ़ गई है और लोग दहशत की जिन्दगी जी रहे हैं। इस अवसर पर रालोजपा के जिलाध्यक्ष विनय कुमार चौधरी एवं मीडिया प्रभारी उमाशंकर मिश्रा समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

Content Writer

Ramanjot