युवक ने 2 नाबालिग बहनों को हॉस्टल की छत से फेंका, एक की मौत; आक्रोशित लोगों ने किया बवाल

2/4/2022 9:56:12 AM

पटनाः बिहार के पटना में बहादुरपुर थानाक्षेत्र की रामकृष्ण नगर कॉलोनी में एक युवक ने दो लड़कियों को पांच मंजिला घर की छत से नीचे फेंक दिया, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार शाम की है। बताया जा रहा है कि मृतक सलोनी (13 साल) और घायल सोनाली (10 साल) दोनों सगी बहनें हैं जो स्थानीय बाजार समिति में काम करने वाले एक व्यक्ति की पुत्री हैं। इन लड़कियों के पिता नंदलाल गुप्ता उक्त मकान में किराए पर रह रहे थे और वह मूल रूप से उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले के निवासी हैं। इस मकान में एक छात्रावास है।



वहीं छत से फेंके जाने से बड़ी बहन सलोनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सोनाली गंभीर तौर पर घायल है। लड़की की मौत की वारदात से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने दो ऑटोरिक्शा में आग लगाने के साथ सड़क को जाम कर दिया। स्थिति को नियंत्रण करने पहुंची पुलिस पर उग्र भीड ने पथराव शुरू कर दिया जिसमें बहादुरपुर थाना अध्यक्ष सनोवर खान सहित एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी चोटिल हो गए।



पुलिस उपाधीक्षक पटना (सिटी) अमित शरण ने बताया कि आरोपी युवक विवेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया लेकिन उसने इस बारे में कुछ नहीं कहा कि उसने ऐसा क्यों किया। शरण ने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है, उसने अपने को दरभंगा जिले का निवासी बताया। शरण ने बताया कि बड़ी बहन की मौत हो गई और उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और जख्मी उसकी छोटी बहन को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

Content Writer

Ramanjot