चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को भीड़ ने चटवाया थूक, वीडियो हुआ वायरल

10/4/2022 10:56:52 AM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक युवक के चोरी के आरोप में पकड़े जाने पर लोगों ने उससे उठक-बैठक करवाई गई। इसके बाद भीड़ ने युवक से थूक चटवाया। वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युवक पर चोरी का लगा था आरोप
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के कटरा थाना के दुबौली का है। बताया जा रहा है कि रविवार की रात एक दुकानदार ने युवक पर तराजू पर से बटखारा चोरी करने का आरोप लगाया था। इसके घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जुटी गई। इसके बाद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसे डंडे से पीटते हुए गांव ले जाया गया। फिर युवक से उठक-बैठक करवाई गई। इतना ही नहीं उससे थूक भी चटवाया गया।

3 आरोपी गिरफ्तार
वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन सब की पहचान वीडियो फुटेज से की है। एसएसपी जयंतकांत ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि थानेदार को त्वरित कारवाई करने का आदेश दिया गया था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि पुलिस ने पीड़ित के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली है। एसएसपी ने बताया कि जो भी इस मामले में आरोपी हैं, सभी को गिरफ्तार किया जाएगा। वीडियो में दिख रहें लोग फरार हो गए है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।  

Content Editor

Swati Sharma