मंदिर में पूजा करने की जिद पर अड़ी महिला तो पुजारी ने बालों से पकड़कर की पिटाई, वीडियो वायरल

8/7/2021 4:52:04 PM

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले में स्थित श्यामा माई मंदिर का एक वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मंदिर का पुजारी पूजा करने आई महिला को बालों से पकड़कर पीटता दिखाई दे रहा है। वहीं इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुजारी को मंदिर कार्यों से हटा दिया गया है।

दरअसल, घटना जिले के राज परिसर में स्थित मां श्यामा माई मंदिर की है। बताया जा रहा है कि वीडियो दो दिन पहले का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला मंदिर के अंदर जाकर श्यामा माई की पूजा करने की जिद कर रही थी जबकि कोरोना के कारण मंदिर के दरवाजे आम लोगों के लिए बंद थे। इस दौरान महिला अपने अंदर देवी के वास का दावा करती है। वहीं जब पुजारी उससे पूछता है कि बता मेरे हाथ में क्या है तो महिला तीन बार जवाब में फूल कहती है। लेकिन पुजारी का हाथ खाली होता। इस बात से पुजारी भड़क जाता है और महिला को बालों से पकड़कर पीटने लगता है।

वहीं मंदिर के आसपास खड़े लोग तमाशा देखते रहे। इसी बीच वहां खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मंदिर कमेटी ने कार्रवाई करते हुए पुजारी को मंदिर के कार्यों से हटा दिया है। साथ ही इस मामले में पुजारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

Content Writer

Ramanjot