शादी समारोह बना अखाड़ाः कैटरर्स ने मटन देने से मना किया तो गुस्साए बारातियों ने जमकर की मारपीट

11/10/2022 6:32:07 PM

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले में एक शादी समारोह अखाड़े में बदल गया। बताया जा रहा है कि शादी के दौरान बारातियों द्वारा अधिक मटन की मांग की गई और कैटरर्स ने मटन देने से मना कर दिया। इसके बाद बारातियों और कैटरर्स में जमकर मारपीट हो गई और दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलें। वहीं इस घटना में 3 लोग घायल हो गए।

बारातियों ने जमकर की मारपीट
जानकारी के मुताबिक, मामला सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके का है। घायल युवकों की पहचान 22 वर्षीय सुमित कुमार, 24 वर्षीय अजय कुमार व 22 वर्षीय मन्नू कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में घायलों ने कहा कि बीते बुधवार को त्रिवेणीगंज थाना इलाके के रहने वाले मों तस्लीम की बेटी की शादी थी। इस दौरान बारातियों ने कैटरर्स से खाने के लिए ज्यादा मटन मांगा तो कैटरर्स ने मटन देने से मना कर दिया। इसी बीच बाराती गुस्सा हो गए और दोनों पक्षों में विवाद हो गया। वहीं,विवाद देखते-देखते इतना बढ़ गया कि बारातियों ने जमकर मारपीट शुरू कर दी। इस घटना में कैटरर्स के लिए आए 13 युवकों में से 3 युवक घायल हो गए।

ज्यादा मटन मांगने पर हुआ विवाद- युवक
जख्मी मन्नू कुमार ने कहा कि हम लोग बारातियों को खाना खिला रहे थे। इसी बीच एक बाराती और ज्यादा मटन मांगने लगा। हम लोग दूसरे लोगों को खाना दे रहे थे कि इसी दौरान वह गाली गलौज देने लगा और फिर मारपीट शुरू कर दी।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं घटना के बाद जख़्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डाॅक्टर दीपक कुमार ने कहा कि तीनों युवक जख़्मी हैं, जिनका इलाज चल रहा है। इधर, मामले में कैटरर्स युवकों ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static