Road Accident: दोस्त को घर छोड़ने जा रहे युवक को ट्रक ने कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

1/8/2023 1:01:50 PM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम पसर गया।



दोस्त को घर छोड़ने जा रहा था युवक
जानकारी के मुताबिक, घटना समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के दुधपुरा का है। मृतक की पहचान दूधपुरा गांव के मोहम्मद अनवर के 20 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आमिर के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोहम्मद आमिर  अपने दोस्त को घर छोड़ने जा रहा था। इसी बीच सिंघिया की ओर से रोसड़ा जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों युवकों को रौंद दिया, जिससे एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने भाग रहे ट्रक और ड्राइवर को खदेड़ कर पकड़ लिया और सड़क जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे।



परिजनों में मातम पसरा
वहीं स्थानीय लोगों द्वारा दोनों युवकों को रोसरा अनुमंडल के अस्पताल में लाया, जहां पर डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया और  दूसरे युवक का प्राथमिक इलाज करके सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है।

Content Editor

Swati Sharma