Bihar Crime: पार्किंग विवाद में दबंगों ने पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को गोलियों से भूना, 1 की मौत

8/20/2023 1:11:07 PM

पटना: बिहार में दिन प्रतिदिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। रोजाना बिहार के अलग-अलग जिलों से हत्या, लूट की खबरें सुर्खियां बन रही है। ताजा मामला बिहार के बेगूसराय जिले का है, जहां अपराधियों ने मामूली विवाद में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को गोलियों से भून दिया, जिसमें एक की मौत हो गई।जबकि पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।  

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सिंघौल थाने के कैलाशपुर गांव की है। मृतक की पहचान कैलाशपुर गांव के रहने वाले विकास यादव (25) के रूप में की गई है। वहीं घायलों में बैजू यादव (45) और उसके बेटे संजीव यादव (28) हैं। बताया जा रहा है कि संजीव यादव ने सड़क किनारे अपना पिकअप पार्क किया था। इस दौरान गांव के कुछ लोगों रूपेश यादव, अंकेश कुमार, मितो यादव ने पिकअप लगाने से मना कर दिया। जब संजीव यादव ने इसका विरोध किया तो उन्होंने ने लाठी-डंडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी।

वहीं बीच बचाव करने के लिए संजीव यादव के पिता बैजू यादव गए तो उसको भी पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच परिवार के सदस्य वहां पहुंचे तो रुपेश यादव ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिसमें विकास यादव की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि संजीव यादव और पिता बैजू यादव घायल हो गए, जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है। उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद सिंघौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

Content Writer

Ramanjot