बच्चे को पीटना टीचर को पड़ा भारी, नाराज मां ने शिक्षक की चप्पल से जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

10/20/2022 4:21:22 PM

पटनाः बिहार के पटना जिले में एक टीचर को बच्चे को पीटना भारी पड़ गया। दरअसल, अपने बेटे की पिटाई से नाराज मां स्कूल पहुंच गई और वहां जाकर उसने शिक्षक की चप्पल से जमकर धुनाई कर दी। वहीं अब इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना जिले के दानापुर इलाके के केंद्रीय विद्यालय का है। यह मामला तब सामने आया जब इस वारदात का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से महिला शिक्षक की चप्पल से पिटाई कर रही हैं। इस मामले में शिक्षक संजय कुमार ने कहा कि स्कूल में 2 छात्रों के बीच विवाद व मारपीट हो गई थी। इसमें एक उनका बेटा भी था। इसके बाद छात्र युवराज की मां विनीता स्कूल में अपने साथ 5-6 लोगों को लेकर आई और शिक्षकों के साथ गाली-गलौज करने लगी। महिला के पास मौजूद शिक्षकों ने उन्हें समझाया कि ऐसा मत कीजिए पर वह चप्पल व थप्पड़ों से शिक्षक को पीटती रही।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं महिला ने थाने जाकर उसके बेटे के साथ पिटाई और अश्लील हरकत करने का केस दर्ज किया है। पीड़ित शिक्षक संजय कुमार ने भी छात्र की मां के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि थाने में दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

Content Editor

Swati Sharma