शिक्षक ने कलम छोड़ उठाया हथियार, छात्रा से हुआ प्यार तो उसके पति को दी मर्डर की धमकी

12/25/2020 4:04:10 PM

 

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते शिक्षक को एक छात्रा से प्यार हो गया। उस शिक्षक ने अपना प्यार पाने के लिए छात्रा के पति को जान से मारने की धमकी तक दे दी। शिक्षक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

घटना दरभंगा जिले के जाले थाना इलाके की है, जहां राढ़ी गांव में एक शिक्षक जितेंद्र शर्मा को 9वीं कक्षा की छात्रा को पढ़ाते-पढ़ाते प्यार हो गया। हालांकि लड़की उससे प्यार नहीं करती थी, लेकिन शिक्षक उससे एकतरफा प्यार करता था। 2019 में छात्रा की शादी रामलाल यादव नाम के व्यक्ति से हो गई। अपनी ही छात्रा के प्यार में पागल सनकी शिक्षक ने छात्रा के पति रामलाल के बड़े भाई को गोली मार दी। साथ ही उसने कहा कि छात्रा अपने पति को तलाक दे दे।

वहीं इस घटना के 10 दिन बाद आरोपी शिक्षक जितेंद्र शर्मा ने छात्रा के पति रामलाल को एक वीडियो उसके मोबाइल पर भेजा। इस वीडियो में आरोपी शिक्षक हथियार के साथ दिखाई दे रहा है, जिसमें वह ये कह रहा है कि या तो रामलाल अपनी पत्नी को तलाक दे दे वरना वह उसकी हत्या कर देगा। बता दें कि पीड़ित व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।
 

Nitika