तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुसी, 3 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

11/5/2022 3:09:06 PM

समस्तीपुरः बिहार में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां पर तेज रफ्तार से आ रही एक कार अनियंत्रित हो गई और चाय की दुकान में घुस गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

चाय की दुकान में घुसी कार
जानकारी के मुताबिक, घटना समस्तीपुर जिले के जिले के सदर अनुमंडल क्षेत्र के सदर थाना अंतर्गत के तिसवारा गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 322 से की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गई, जिससे इस हादसे में एक बाइक सवार समेत 3 लोगों की मौत हो गई। साथ ही कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

आक्रोशित लोगों ने सड़क को किया जाम
मृतकों की पहचान हाजीपुर मथुरा निवासी बाइक चालक अमरेश झा, तिसवारा निवासी कलेशर दास और राजेंद्र सादा के रूप में हुई हैं। घायलों में तिसवारा गांव के मंगल सदा, शिवजी राय, हरपुर बरहेता के पानबती देवी शामिल हैं। इन सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ सिसवारा मिडिल स्कूल के पास सड़क जाम लगाकर हंगामा किया, जिससे इस दौरान यातायात ठप हो गया।

परिजनों में मातम पसरा
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझाकर शांत करवाया। इसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना के बाद मृतकों के परिजनों में मातम पसर गया हैं।

Content Editor

Swati Sharma