जमीन को लेकर बेटों ने अपने पिता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बेबस बाप ने प्रशासन से लगाई यह गुहार

9/16/2022 6:44:57 PM

 

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले से पुत्रों की प्रताड़ना का मामला सामने आया है, जहां पर अपनी जीवन भर की कमाई अपने बेटों के हिस्से बांट देने के बावजूद व्यवसायी पिता को पुत्रों की प्रताड़ना से त्रस्त है।पुत्रों से परेशान होकर पिता ने पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। परंतु वहां पर भी उन्हें निराशा ही मिल रही है।



जमीन को लेकर पिटा
मामला, रोहतास जिले के दिनारा थाना का है, जहां पर व्यवसायी श्रीराम साह अपने ही दो बेटों पर मारपीट का आरोप लगा रहें हैं । श्रीराम साह ने कहा कि हमें दोनो बेटे संजय कुमार व चन्दन कुमार धन के लिए मारपीट कर मॉल में बंद कर देते है और कहते है कि कुल सम्पति हमें लिख दो ऐसे में हमनें 2022 में ही 80 लाख रुपए जो बचाकर रखे थे, उसे चार भाग में बांट दिया।



मां को दी छत से फेंकने की धमकी
वहीं सारी सम्पति को लेने के चक्कर मे मेरी पत्नी को भी छत से फेंक देने की धमकी दे रहे है। ऐसे में हमनें अपने जान माल की सुरक्षा को लेकर स्थानीय थाना ध्यक्ष से बात कही तो उल्टा उन्होंने हमारे साथ अभद्र व्यवहार किया, लेकिन अभी भी हम डर के साये में जी रहें हैं कभी बेटों के डर से तो कभी पुलिस के डर से। इस मामले में दिनारा थाना ध्यक्ष से जानकारी ली गई तो थाना ध्यक्ष ने बताया कि ऐसा कोई मामला हमारे थाने में नहीं आया है ।

वीडियो फुटेज ही सबुत
बता दें कि अब उक्त वाक्य को बताने के लिए वीडियो फुटेज ही काफी है, जहां वीडियो में साफ तौर पर मार पीट करते देखा जा रहा है ऐसे में कलयुगी पुत्रों व बिहार सरकार के सुशासनी सरकार के पुलिस के बीच मे एक पिता कैसे पीस रहा है वो तस्वीरें चीला चिलाकर बयां कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma