बिहार में बेखौफ बदमाश, पुलिस अधिकारी ने ट्रक में लूट करने से रोका तो मार दी गोली

2/4/2022 1:10:56 PM

सासारामः बिहार में रोहतास जिले के दरिगांव पुलिस चौकी (ओपी) के अध्यक्ष दिवाकर प्रसाद गुरुवार को सुबह अपराधियों की गोलीबारी में जख्मी हो गए। पुलिस मुख्यालय के मुताबिक, दिवाकर जब सशस्त्र बल के साथ छापामारी के लिए जा रहे थे तभी सुबह लगभग साढ़े पांच बजे उन्होंने देखा कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर ट्रक को रोककर कुछ अपराधकर्मियों द्वारा लूट-पाट की जा रही है।

पुलिस मुख्यालय के अनुसार, यह देखकर दिवाकर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस को देखकर अपराधकर्मियों ने गोली चलाई जो ओएपी अध्यक्ष के बाएं हाथ में गोली लगी एवं अपराधकर्मी फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि दरिगांव ओपी अध्यक्ष को बेहतर चिकित्सा के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर, वाराणसी में भर्ती कराया गया है तथा उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। उनकी चिकित्सा के लिए स्थानीय पुलिस अधीक्षक के स्तर से समन्वय किया जा रहा है। पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों द्वारा अपराध में प्रयुक्त की गई अपाचे मोटरसाइकिल को बरामद किया है।

रोहतास के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने अविलंब घटनास्थल पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया एवं उन्होंने इस मामले की जांच का निर्देश दिया। सासाराम अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में एक एसआइटी का गठन कर अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि दरिगांव ओपी अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस के द्वारा अदम्य साहस का परिचय देते हुए लूट की घटना को विफल कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static