चिराग के खुले पत्र पर गरमाई बिहार की सियासत, RJD ने कहा- नीतीश कुमार ने सभी को ठगा

10/6/2020 1:48:35 PM

 

पटनाः लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने जदयू के खिलाफ बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने के फैसला के बाद जनता के नाम एक खुला पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि जदयू प्रत्याशियों को दिया गया एक भी वोट उनके बच्चों को पलायन करने पर मजबूर कर देगा। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लिखे लोजपा के इस पत्र के बाद से बिहार की सियासत में घमासान मच गया है।

लोजपा के पत्र पर राजद के भाई वीरेंद्र ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राजद तो पहले ही कह चुकी है कि नीतीश कुमार ने सभी को ठगा है। उन्‍होंने लालू यादव और रामविलास पासवान को भी ठगा। इतना ही नहीं नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को भी ठगा। उन्होंने कहा कि चिराग इस बात को समझ गए हैं। वहीं कांग्रेस के प्रवक्‍ता राजेश राठौड़ ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के शासन के दौरान बिहार से पलायन हुआ। कोई विकास नहीं हुआ। चिराग जो बोल रहे हैं, वह केंद्र सरकार में एनडीए के सहयोगी दल की आवाज है। ऐसे में भाजपा ने भी चिराग की बात को मान ली है।

बता दें कि चिराग के हमले पर जदयू ने भी पलटवार किया है। जदयू के अफजल अब्‍बास ने कहा कि चिराग हों या रामविलास पासवान, पहले नीतीश कुमार की तारीफ करते अघाते नहीं थे, लेकिन अब ऐसी बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चिराग गलत आरोप लगा जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

Nitika