"हरियाणा की जनता ने PM मोदी पर जताया भरोसा", गिरिराज सिंह बोले- राहुल का जुमला नहीं चला

Tuesday, Oct 08, 2024-04:56 PM (IST)

दिल्ली/पटना: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतगणना के रुझानों में बीजेपी ने कांग्रेस को पीछे छोड़ दिया है। पार्टी राज्य के 90 में से 48 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, बीजेपी की इस जीत पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान सामने आया है।

'एक प्रधानमंत्री मोदी सब पर भारी'
गिरिराज सिंह ने कहा कि एक प्रधानमंत्री मोदी सब पर भारी... हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा जताया। उन्होंने राहुल गांधी के जुमलों पर भरोसा नहीं किया। हरियाणा में कहीं भी जुमले नहीं चले, हरियाणा की जनता ने उन्हें आईना दिखा दिया। वहीं, जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के रुझानों पर उन्होंने कहा कि हमने जम्मू-कश्मीर में भी कांग्रेस पार्टी को हराया है। जम्मू-कश्मीर में भाजपा के सामने राहुल गांधी कहीं नहीं हैं। वे फारूक अब्दुल्ला के साथ चले गए जो पाकिस्तान और 370 वापस लाने की बात करते हैं, लेकिन फिर भी वे भाजपा के सामने कहीं नहीं हैं। जम्मू-कश्मीर और हरियाणा दोनों जगहों की जनता का बहुत-बहुत धन्यवाद।

बता दें कि सुबह के शुरुआती में सुबह 8 बजे से कांग्रेस एक तरफा जीत की ओर थी। पार्टी ने 65 सीटों को छू लिया था। भाजपा कम होकर 17 सीटों पर आ गई थी। जैसे ही 9:30 बजे भाजपा टक्कर में आ गई और दोनों में दो सीटों का अंतर रह गया। सुबह 9:44 बजे एक समय ऐसा आ गया जब दोनों पार्टी 43-43 सीटों पर आ गईं। इसके बाद भाजपा 46 सीटों तक पहुंच गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static