अस्पताल में रेलिंग से लटककर मरीज ने दी जान, भाई से कहा था- मेरी बेटी की शादी तुम करवा दोगे ना, मेरे घर का...

7/7/2022 6:00:33 PM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक मरीज ने एस 4 बिल्डिंग के पांचवें तल पर रेलिंग से लटककर आत्महत्या कर ली।

सूत्रों के अनुसार, मृतक का नाम मुन्ना चौधरी था, जो सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत थुमहा गांव का निवासी था। वह लंबे समय से डायबिटीज सहित अन्य बीमारी से पीड़ित था। मृतक की पत्नी नीलम देवी ने बताया कि एक और बीमारी तो दूसरी और आर्थिक तंगी ने उनकी जान ले ली। कुछ काम भी न हो पाने के कारण 60-70 हजार का कर्ज हो गया था। वहीं बेटी की शादी की भी चिंता थी।

वहीं मुन्ना के भाई अशोक चौधरी ने बताया कि मुन्ना भैया बार-बार कहते थे कि मेरी बेटी की शादी तुम करवा दोगे ना, मेरे घर का तुम ख्याल रखोगे ना। घटना के सम्बन्ध में उन्होंने बताया कि वे अकेले पेशाब करने के बहाने निकले और लौटकर नहीं आए। जब हम लोगों ने खोजबीन शुरू की तो किसी ने बताया कि एस-4 बिल्डिंग के पांचवें तल पर रेलिंग से एक व्यक्ति लटक रहा है। जब वहां पहुंचकर देखा तो वह मेरे भाई मुन्ना चौधरी थे। वे गमछे के सहारे गले में फंदा लगाकर रेलिंग से लटक गए थे।

मेडिकल कॉलेज के उपाधीक्षक डॉक्टर अंजनी कुमार ने बताया कि उनका डायबिटीज काफी बढ़ा हुआ था, जहां उनका सही तरीके से इलाज किया जा रहा था। उन्होंने घटना को दुखद बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static