"नीतीश व हमारे सभी सहयोगियों ने जिस तरह PM पर भरोसा जताया, उससे विपक्ष को NDA की एकजुटता का पता चल गया होगा"

Friday, Jun 07, 2024-05:37 PM (IST)

दिल्ली/पटना: नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गठबंधन का नेता चुना गया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने एनडीए के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा। नीतीश कुमार ने जेडीयू की तरफ से नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन दिया। वहीं, इस पर पूर्व उद्योग मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने प्रतिक्रिया दी है।

"विपक्ष को NDA की एकजुटता का पता चल गया होगा"
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू व हमारे सभी गठबंधन साथियों ने जिस तरह PM मोदी पर भरोसा जताया है और जिस तरह की बातें कही हैं उससे विपक्ष को NDA की एकजुटता का पता चल गया होगा। नीतीश कुमार ने तो यह भी कहा है कि 2029 में हम और ताकत से जीतेंगे। PM मोदी के नेतृत्व में यह देश तेजी से प्रगति के पथ पर आगे बढ़ चुका है।

बता दें कि एनडीए संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी ने कहा कि एनडीए हिंदुस्तान का सबसे सफल प्री-पोल अलायंस है। मैं ह्रदय से सबका बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं। खुशी की बात है कि इतने बड़े समूह का मुझे स्वागत करने का अवसर मिला है। जो साथी विजयी होकर आए हैं, वे सभी अभिनंदन के अधिकारी हैं। मेरा बहुत सौभाग्य है। एनडीए के नेता के रूप में आप सब साथियों ने सर्वसम्मति से चुनकर नया दायित्व दिया है और इसके लिए मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

static