बेटे को इंटर की परीक्षा में बिठाकर लौट रही थी मां... ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत

2/4/2023 11:19:15 AM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर बेटे को इंटर की परीक्षा में बिठाकर एक मां वापिस घर लौट रही थी। इसी दौरान उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

बेटे को परीक्षा दिलवाने के लिए आई थी मां
जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र स्थित सादपुरा रेलवे गुमटी समीप का है। मृतक की  पहचान साहेबगंज थाना क्षेत्र के परसौनी बलथी गांव निवासी 50 वर्षीय उषा देवी के रूप में हुई है। दरअसल, बिहार में इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षाएं चल रही हैं, जिसमें करीब 13 लाख परीक्षार्थी बोर्ड एग्‍जाम में शामिल हो रहे हैं। ऐसे में कई बच्‍चे हैं जो परीक्षा देने शहर आ रहे हैं। वहीं उषा देवी के बेटे का सेंटर बेला स्थित श्याम नंदन सहाय में पड़ा था। वह अपने बेटे को परीक्षा दिलवाने के लिए तीन दिन पहले भगवानपुर में किराए पर कमरा लेकर रह रही थी।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
वहीं बीते शुक्रवार को वह अपने बेटे को सेंटर पर छोड़कर वापिस किराए वाले कमरे में जा रही थी। इसी बीच उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इधर, सूचना मिलते ही काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static