पटना एयरपोर्ट पहुंचे CRPF जवानों के पार्थिव शरीर, तेजस्वी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

8/18/2020 6:04:40 PM

 

पटनाः जम्मू कश्मीर के बारामूला में सोमवार को आतंकी हमले में जान गंवाने वाले बिहार के 2 लाल शहीद हो गए। सीआरपीएफ के दोनों जवान रोहतास जिले के खुर्शीद खान और दूसरा जहानाबाद के लवकुश शर्मा का पार्थिव शरीर आज पटना एयरपोर्ट पर पहुंच गया है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित कई नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार से की ये मांग
दोनों शहीदों का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंचा, जहां कई नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि शहीदों के बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा। सथ ही वो सरकार से शहीदों के परिजनों को रोजगार दिलवाने की मांग करेंगे ताकि शहीद के परिवार को किसी तरह की कोई परेशानी न हो।

राजकीय सम्मान के साथ होगा जवानों का अंतिम संस्कार
वहीं नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरा देश शहीद के परिजनों के साथ हैं। वहीं इसे वहले मुख्यमंत्री नीतीश ने भी गहरी संवेदना जताई थी। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि देश उनके बलिदान को हमेशा याद रखेगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से दोनों जवानों का पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि जवानों का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

Nitika