मुजफ्फरपुरः बदमाशों ने नाबालिग छात्र के सीने में मारी गोली, इलाज के दौरान मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा

7/28/2023 12:22:20 PM

 

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर बदमाशों ने पुलिस प्रसासन को चुनौती देते हुए एक युवक को गोली मार दी। इसी बीच आनन-फानन में उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं अब आक्रोशित परिजनों के द्वारा शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, युवक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा गुरुदासपुर के 16 वर्षीय आकाश कुमार के रूप मे हुई है। युवक की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल से ही हंगामा शुरू कर दिया। बैरिया से सभी आक्रोशित शव लेकर खबड़ा पहुंच गए। सड़क पर शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया। टायर जलाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की जाने लगी। थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे लोग उग्र हो गए और पुलिस से भिड़ंत हो गई। तीन घंटे तक खबड़ा रणक्षेत्र बना रहा।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
वहीं लाठीचार्ज के बाद पुलिस ने परिजनों को तलाश कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भिजवाया। प्रारंभिक स्तर पर पूछताछ के बाद नाबालिग छात्र की हत्या में शराब धंधेबाजों की भूमिका के बिंदू पर पुलिस ने जांच शुरू की।

पढ़ाई के साथ-साथ दिहाड़ी मजदूरी करता था छात्र
घटना के संबंध में युवक की मां ने बताया कि उन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि बेटे को गोली मार दी गई है। गोली किसने और क्यों मारी इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। उनका पुत्र पढ़ाई के साथ-साथ दिहाड़ी मजदूर के रूप में भी कार्य करता है।

Content Writer

Nitika