औरंगाबाद में लूट की बड़ी वारदातः बदमाशों ने दिनदहाड़े कैश वैन से लूटेे 42 लाख रुपए, गार्ड को मारी गोली

7/12/2021 5:52:59 PM

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, जिले के बारून थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सोमवार को एक कैश वैन से करीब 42 लाख रुपए लूट लिए। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे अपराधियों से पुलिस ने त्वरित कार्रावाई करते हुए करीब 32 लाख रुपए बरामद कर लिया है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार ने बताया कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने सिरिस गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 पर एक कैश वैन आज दिनदहाड़े 42 लाख रुपए लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रावई करते हुए अपराधियों का पीछा करना शुरू किया। इस दौरान जम्होर थाना क्षेत्र के मोर डिहरी गांव के निकट मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने वाहन और रुपए से भरा बैग छोड़ दिया और तीखे मोड़ का लाभ उठाते हुए फरार हो गए।

अनूप कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल तथा रुपए से भरा बैग बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि बैग से 32 लाख रुपए मिले हैं जबकि अपराधी अपने साथ करीब 10 लाख रुपए निकालकर भागने में सफल रहे। पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि लूट के दौरान अपराधियों ने पलामू जिले के जपला थाना क्षेत्र निवासी एक पेट्रोल पंप कर्मी को गोली भी मारी है जो फिलहाल खतरे से बाहर है।

इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे जिले की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि लूट की यह घटना उस वक्त घटी जब पेट्रोल पंप कर्मी डीजल-पेट्रोल के रुपए जमा कराने कैश वैन से रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन स्थित बैंक जा रहे थे। कैश वैन जैसे ही जीटी रोड पर पहुंची तभी पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया।

Content Writer

Ramanjot