दरवाजे पर खेल रही ठेकेदार की बेटी को बदमाशों ने किया अगवा, बहन के हाथ में थमाया फिरौती वाला पत्र

9/23/2021 5:04:39 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले का है, जहां बुधवार की रात कुछ बदमाशों ने एक ठेकेदार की बेटी का अपहरण कर लिया। बाइक सवार अपहरणकर्ता उसे घर के दरवाजे से उठा ले गए। साथ ही पांच लाख रुपए फिरौती वाला एक पत्र भी छोड़ गए। 

5 लाख नहीं दिए तो कर देंगे बच्ची की हत्या 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव की है। यहां के ठेकेदार चंदन तिवारी ने बताया कि उनकी 12 साल की बेटी पल्लवी घर के दरवाजे पर अपनी चचेरी बहन के साथ खेल रही थी। पल्लवी के दादा एवं चंदन तिवारी के पिता भी पास में बैठे हुए थे। इसी दौरान दो बाइक सवार अपराधी वहां पहुंचे और बच्ची को पकड़कर बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद अपराधियों ने पल्लवी के साथ खेल रही उसकी चचेरी बहन को फिरौती वाला पत्र थमाया और कहा कि, "जाओ बूढ़े को ये दे दो।" इतना कहकर बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। पत्र में लिखा था कि रुपए नहीं देने पर बच्ची की हत्या कर देंगे।

परिवार में दहशत का माहौल
वहीं इस घटना के बाद परिवार में दहशत का माहौल पैदा हो गया। अपहरण की सूचना सूचना मिलते ही टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान और सदर थानेदार सत्येन्द्र मिश्रा मौके पर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static