MLC चुनाव से पहले बदमाशों ने पंचायत समिति सदस्य पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मचा हड़कंप

3/4/2022 5:02:22 PM

आराः भोजपुर में अपराधियों का तांडव मचा रखा है। बेखौफ अपराधी हर रोज किसी न किसी अपराधिक घटना को आसानी से अंजाम देते नजर आ रहे है। ताजा मामला शहर के नवादा थाना क्षेत्र के आरा सदर ब्लाक का है, जहां हथियारबंद अपराधियों ने एक पंचायत समिति सदस्य पर फायरिंग कर दी। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि बाघीपाकड़ पंचायत के पंचायत समिति सदस्य बिरेन्द्र कहार शुक्रवार की दोपहर आरा ब्लॉक कार्यालय में प्रवेश कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार हेलमेट पहने दो हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली बिरेन्द्र कहार के हाथ में एवं दो गोली पीठ पर लग गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए।

PunjabKesari

गोली लगने से घायल हुए बिरेन्द्र कहार को इलाज के लिए आरा ब्लॉक पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। घायल बिरेन्द्र मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत शुक्लपुरा गांव के निवासी हैं। उधर, घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु आरा सदर अस्पताल पहुंचे और उनके साथी से पूछताछ कर घटना की पूरी जानकारी ली। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static